0

तेज प्रताप ने दिया मोदी को शादी का न्योता

 bihar : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव इन दिनों जेल में है और तबियत ख़राब होने के करांरांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती है. मगर उनके घर शै की तैयारियां की जा रही है. उनके बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी के कार्ड बट चूके है. इसी सिलसिले में मंगलवार को खुद तेजप्रताप अपनी शादी का कार्ड देने उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी से मिले और निमंत्रण दिया. तेजप्रताप की शादी 12 मई को है. बता दें कि लालू यादव परिवार के लिए राजनीति में सुशील मोदी सबसे बड़े विरोधी माने जाते हैं. सुशील मोदी के बेटे की शादी के दौरान ही तेज प्रताप ने उन्हें घर में घुसकर मारने तक की धमकी दे डाली थी.

मंगलवार को तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘बिहार के मा. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया.लाख राजनीतिक और मनूवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं. हमारा दिल बहुत बड़ा है इसमें सब के लिए जगह है. गौरतलब है कि मुश्किलों से घिरे लालू यादव पर सूबे के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने वार जारी रखते हुए हाल ही में कहा कि तेजस्वी यादव और लालू परिवार फेयरग्रो आयरन एंड स्टील कंपनी और पटना शहर के अत्यंत पॉश इलाके में दो मंजिला मकान सहित जमीन के मालिक बन बैठे हैं.

उन्होंने कहा कि आयकर विभाग ने तेजस्वी यादव की जिस संपत्ति को 9 फरवरी को जब्त किया है वह संपत्ति टाटा कंपनी की थी. 30 अक्टूबर 2002 को टाटा आयरन एंड स्टील कंपनी लिमिटेड के 7105 वर्गफुट जमीन में निर्मित 5348 वर्गफुट के दो मंजिला मकान को फर्जी कंपनी जिसके निदेशक तेजस्वी सहित लालू परिवार ने खरीदा हुआ दिखलाया है. 1990 से 2000 तक संयुक्त बिहार के दौरान और उसके बाद के वर्षों तक यह टाटा कंपनी का दफ्तर तथा गेस्ट हाउस हुआ करता था. बहरहाल सुशील मोदी अब शादी समारोह में शिरकत करते है ये या नहीं देखने वाली बात होगी.

newsairs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *