0

PM पद को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, राजनीतिक हलचल हुई तेज

पीएम पद को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, राजनीतिक हलचल हुई तेज़ स्कार दोस्तों मेरे ब्लॉग में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है. दोस्तों जिस तरह से कर्नाटक में मुख्यमंत्री शपथ के समय समूचा विपक्ष एक साथ एक मंच पर एकजुट दिखाई दिया उससे 2019 की दिशा भी तय हो गयी है. इसी वजह से पूरा विपक्ष केवल बीजेपी के खिलाफ ही बोल रहा है और एक दूसरे से बहुत अच्छे से पेश आ रहें हैं.
आपको बता दें कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गाँधी ने कहा था कि अगर 2019 में कांग्रेस बड़ी पार्टी बनती है तो वह प्रधानमंत्री बन सकते हैं. लेकिन उन्नाव में मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इससे बिल्कुल अलग बयान दिया है. सूत्रों के मुताबिक बतौर अखिलेश प्रधानमंत्री का चेहरा मुलायम सिंह जी ही होंगे. सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव ने खुद पीएम पद का दावेदार बनने की बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया.

Akhilesh yadav 
Pm modi 


दोस्तों सूत्रों के मुताबिक अखिलेश के इस बड़े बयान के बाद से राजनीतिक हलचल तेज हो गयी है और विपक्ष भी चिंतित नजर आ रहा है. हालांकि इस पर अभी कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है लेकिन राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गयी है.


आपको यह लेख कैसा लगा आप हमें जरुर बताएं ताकि राजनीति से जुडी बातें हम आपको बताते रहें. दोस्तों अगर आपको मेरा यह लेख पसंद आया हो तो मेरे ब्लॉग को आप लोग फॉलो करना ना भूलें.

newsairs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *